बुधवार, 26 नवंबर 2008

नगर निगम द्वारा मतदान केन्द्रों की व्यवस्थायें सम्पन्न

नगर निगम द्वारा मतदान केन्द्रों की व्यवस्थायें सम्पन्न

 

 

ग्वालियर दिनांक 25.11.08- नगर निगम द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया है कि नगर निगम द्वारा जिन राजनैतिक पार्टियों को प्रचार-प्रसार करने हेतु होर्डिंग लगाने की स्वीकृति प्रदान की गई थी उन पार्टी एवं एजेंसियों द्वारा अपने-अपने होर्डिंग एवं प्रचार से संबंधित अन्य सामग्री हटा ली गई है। नगर निगम के मदाखलत दस्ता द्वारा महानगर के समस्त गली-मौहल्लों का निरीक्षण कर प्रचार से संबंधित जो सामग्री पाई गई उसे भी हटा दिया गया है।

       एम.एल.बी. कॉलेज पर मतगणना सामग्री वितरण के अवसर पर नगर निगम द्वारा जलप्रदाय की व्यवस्था कराई जा चुकी है इसी क्रम में 26 नवम्बर को सभी मतदान केन्द्रों पर 4.00 बजे तक पर्याप्त मात्रा में पेयजल उपलब्ध करा दिया जावेगा। सभी क्षेत्राधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि वे पुन: मतदान केन्द्रों का अवलोकन कर पानी, बिजली आदि की व्यवस्था पूर्ण करावें। सभी क्षेत्राधिकारियों द्वारा जानकारी दी गई कि उनके द्वारा सभी पोलिंग मतदान केन्द्रों पर पोलिंग बूथ तथा विद्युत व्यवस्था के साथ-साथ पीने हेतु पानी के लिये मटके, गिलास एवं मग्गा की व्यवस्था की जा चुकी है।

       मतदान के अवसर पर सभी मतदान केन्द्रों पर नगर निगम द्वारा पानी पिलाने हेतु कर्मचारियों की तैनाती की जा चुकी है इस बार महापौर के जनसम्पर्क विभाग के चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी भी प्रथम बार पानी पिलाने हेतु क्षेत्रीय कार्यालय क्र. 19 के अंतर्गत आने वाले मतदान केन्द्रों पर तैनात किये गये हैं। मतदान दलों की व्यवस्थाओं को सुव्यवस्थित रखने के लिये नगर निगम ने सभी मतदान केन्द्रों पर अपने विभिन्न विभागों के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को 26 नवम्बर से डयूटी पर पहुंचा दिया है। निगम के महापौर कार्यालय सहित विभिन्न कार्यालयों के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी इस कार्य हेतु तैनात किये गये हैं ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: