शनिवार, 23 मई 2009

हुडको योजनांतर्गत बनाई जा रही सड़कों में आ रही बाधा को तत्काल दूर करने के निर्देश दिये

हुडको योजनांतर्गत बनाई जा रही सड़कों में आ रही बाधा को तत्काल दूर करने के निर्देश दिये

ग्वालियर दिनांक 22.05.2009- निगमायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा ने आज प्रात: 11.00 बजे हुडको से प्राप्त ऋण से बनाई जा रही विभिन्न सड़कों के संबंध में कार्य कर रहे ठेकेदारों से चर्चा की। उपस्थित ठेकेदारों द्वारा कार्य में आ रहे अवरोध के संबंध में निगमायुक्त को अवगत कराया ।

       निगमायुक्त डॉ. पवन शर्मा ने कार्य में अवरोध आने वाले विभिन्न कार्यों को तत्काल कराये जाने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिये। कार्यपालनयंत्री जलप्रदाय गोड़िया को निर्देश दिये हैं कि जिन सड़कों का निर्माण कार्य चल रहा है उनमें जितनी भी लाईनें सड़क निर्माण में बाधा उत्पन्न कर रही हैं, उन लाईनों को तत्काल गहरीकरण कर शिफ्ट करने का कार्य तत्काल किया जावे, साथ ही जहां-जहां चैम्बरों के निर्माण का कार्य भी शीघ्र पूर्ण कर लिया जावे।

       सड़क निर्माण में जो अतिक्रमण अवरोध उत्पन्न कर रहे हैं ऐसे अतिक्रमणों को तत्काल हटाये जाने हेतु अपर आयुक्त, अधीक्षणयंत्री एवं अन्य संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया। इसी प्रकार सागरताल रोड पर पुलियों का जो निर्माण किया जाना हैं उनमें प्रोजेक्ट उदय के अंतर्गत आने वाले कार्य को भी तत्काल कराये जाने के निर्देश प्रोजेक्ट ऑफीसर को दिये गये।

       निगमायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा ने समस्त ठेकेदारों को निर्देशित किया है कि वे शीघ्र अतिशीघ्र अपने कार्य को पूर्ण करावें। कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जावेगी।

 

कोई टिप्पणी नहीं: