शुक्रवार, 22 मई 2009

आतंकवाद विरोधी दिवस पर अधिकारी कर्मचारियों को शपथ दिलाई

आतंकवाद विरोधी दिवस पर अधिकारी कर्मचारियों को शपथ दिलाई

हमें खेद है मुरैना में चल रही भरी बिजली कटोती (18 घण्‍टे और शेष समय वोल्‍टेज फ्लक्‍चुयेशन के कारण यह समाचार समय पर प्रकाशित नहीं किये जा सके )

ग्वालियर, 21 मई 09। आतंकवाद को समाप्त करने के उद्देश्य से आज यहाँ आंतकवाद विरोधी दिवस मनाया गया । जिसमें प्रात: ग्यारह बजे संभागायुक्त कार्यालय में संभागायुक्त  डा.कोमल सिंह ने अधिकारियों एवं कर्मचारियों को आतंकवाद का विरोध करने की शपथ दिलाई। इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग एवं म.प्र.विद्युत मण्डल के मुख्य अभियंता,विभिन्न विभागों के संभागीय अधिकारी तथा बड़ी संख्या में कर्मचारी उपस्थित थे।

      इसी प्रकार कलेक्टर कार्यालय में अपर कलेक्टर श्री आर.के.जैन ने कार्यालय के अधिकारी एवं कर्मचारियों को आतंकवाद विरोधी शपथ दिलाई । जिले के अन्य कार्यालयों के अधिकारी एवं कर्मचारियों को भी शपथ दिलाई गई । आज सभी के द्वारा अपने देश की अहिंसा एवं सहनशीलता की परंपरा में दृढ विश्वास रखने तथा सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करने की शपथ ली गई । इसी प्रकार मानव जाति के सभी वर्गो के बीच शांति,सामाजिक सद्भावना तथा सूझबूझ कायम करने औंर मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुँचानेवाली औंर विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की भी शपथ ली गई ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: