रविवार, 6 दिसंबर 2009

मजिस्ट्रियल जांच 17 दिसम्बर को

मजिस्ट्रियल जांच 17 दिसम्बर को

ग्वालियर 5 दिसम्बर 09। कलेक्टर एवं जिलादण्डाधिकारी श्री आकाश त्रिपाठी ने 6 नवम्बर 2009 को कैंसर पहाड़िया पर राजकुमार शर्मा की मुठभेड़ के मजिस्ट्रियल जांच के निर्देश दिये हैं। यह जांच सिटी मजिस्ट्रेट श्री अनिल व्यास द्वारा 17 दिसम्बर 09 को कार्यालयीन समय प्रात: 11 बजे से 3 बजे तक कलेक्ट्रेट कार्यालय के कक्ष क्रमांक 21 में की जायेगी।

      सिटी मजिस्ट्रेट श्री अनिल व्यास से प्राप्त जानकारी के अनुसार 6 नवम्बर को कैंसर पहाड़िया के कच्चे रास्ता अवाडपुरा थाना कंपू में राजकुमार शर्मा निवासी सेमरई थाना खेड़ा राठौर जिला आगरा उ प्र. को मुठभेड़ में मार गिराये जाने की घटना घटित हुई। इस घटना की मजिस्ट्रियल जांच के लिये विन्दु निर्धारित किये गये हैं। मुठभेड़ कहां व किस समय हुई। घटना क्रम की पृष्ठभूमि एवं घटनाक्रम का सम्पूर्ण विवरण? क्या मृतक इनामी अपराधी होकर फरारी अपराधी था? क्या पुलिस को मृतक को मृत्युकारित करने का वैधानिक अधिकार प्राप्त था? पुलिस द्वारा मृतक की मृत्युकारित करने से पूर्व मृतक को आत्मसमर्पण करने हेतु क्या प्रयास किये?

      आम जनता एवं सभी संबंधियों को सूचित किया गया है कि उक्त घटना की जांच जांचकर्ता अधिकारी द्वारा उक्त विन्दुओं पर कक्ष क्रमांक 21 गोरखी स्थित जिला कार्यालय ग्वालियर म प्र. में 17 दिसम्बर को कार्यालीयन समय 11 बजे से 3 बजे तक की जायेगी। अत: किसी भी व्यक्ति/ पक्ष को उक्त घटना के संबंध में कोई जानकारी या सुझाव देना हो तो वह नियत दिनांक को निर्धारित समय के अंतर्गत लिखित या मौखिक अथवा डाक से प्रस्तुत कर सकता है।

 

 

कोई टिप्पणी नहीं: