शुक्रवार, 2 अक्तूबर 2009

ग्वालियर के संपादकों ने मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन , संपादक के हमलावर बख्शे नहीं जाएंगे : श्री शिवराज सिंह

ग्वालियर के संपादकों ने मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन , संपादक के हमलावर बख्शे नहीं जाएंगे : श्री शिवराज सिंह

पत्रकार अतुल तारे को सुरक्षा मुहैया कराई

ग्वालियर एक अक्टूबर 09मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मध्य स्वदेश गुना के संपादक अतुल तारे के हमलावर बख्शे नहीं जाएंगे चाहे वे कितने भी रसूखदार क्यों न हों। कानून अपना काम करेगा और जल्द से जल्द हमलावर पकड़े जाएंगे। मुख्यमंत्री ने यह आश्वासन ग्वालियर से आए संपादकों के प्रतिनिधि मंडल को दिया।

       ग्वालियर से गये विभिन्न अखबारों के संपादकों ने मुख्यमंत्री श्री चौहान से आज भोपाल में मुलाकात की। उन्हें बताया गया कि गत 18 सितंबर को गुना में मध्य स्वदेश के संपादक अतुल तारे पर प्राणघातक हमला हुआ था लेकिन अब तक पुलिस आरोपियों का पता लगाने एवं गिरफ्तार करने में असफल रही है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने घटना को गंभीरता से लेते हुए भरोसा दिलाया कि आरोपी कोई भी हों, बख्शे नहीं जाएंगे। उन्होंने सचिव श्री सरबजीत सिंह को निर्देश दिए कि श्री तारे के हमलावरों को अविलंब पकड़ा जाए। उन्होंने श्री तारे को तुरंत पुलिस सुरक्षा मुहैया कराने के निर्देश भी दिए।

       मुख्यमंत्री श्री चौहान ने श्री अतुल तारे से फोन पर बात की और उन्हें भरोसा दिलाया कि सरकार और वे स्वयं आपके साथ हैं। उन्होंने श्री तारे से कहा कि वे निर्भीक होकर पत्रकार धर्म को निभाएं। सरकार पत्रकारों की सुरक्षा के लिए प्रतिबध्द है। प्रतिनिधि मंडल में नईदुनिया ग्वालियर के संपादक डा. राकेश पाठक, स्वदेश के संपादक श्री लोकेन्द्र पाराशर, आचरण के संपादक श्री बच्चन बिहारी, हिन्दुस्तान एक्सप्रेस में संपादक श्री सुरेश शर्मा, दैनिक भास्कर के मुख्य संवाददाता श्री रविन्द्र झारखरिया, बी.पी.एल. टाइम्स के कार्यकारी संपादक श्री गोपाल लालवानी स्वदेश भोपाल के ब्यूरो प्रमुख श्री सुबोध अग्निहोत्री एवं पीपुल्स समाचार के रिपोर्टर श्री लाजपत राय अग्रवाल मौजूद थे। 

 

 

कोई टिप्पणी नहीं: