बुधवार, 18 मार्च 2009

निगम में नियुक्त उपयंत्रियों का प्रशिक्षण होगा

निगम में नियुक्त उपयंत्रियों का प्रशिक्षण होगा

ग्वालियर दिनांक 17.03.2009& निगमायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा द्वारा गालव विश्रांतिग्रह पर नगर निगम ग्वालियर के इंजीनियरों की बैठक ली। बैठक के दौरान उन्होंने इंजीनियरों को निर्देश दिये गये कि वे अपने-अपने क्षेत्र में निर्वाचन आचार संहिता को ध्यान में रखते हुये कोई भी नया काम प्रांरभ न होने दे तथा इस बात का नियंत्रण रखें कि क्षेत्र में किसी भी प्रकार की मरम्मत न हो।

       उन्होंने इंजीनियराें को निर्देशित किया कि आचार संहिता से पूर्व से गतिशील कार्यों की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाये। निगमायुक्त द्वारा अधीक्षणयंत्री नगर निगम को निर्देश दिये कि हाल ही में नगर निगम में नियुक्त उपयंत्रियों के प्रशिक्षण की व्यवस्था की जावे ताकि निगम के उपयंत्री अपने कार्य को सुचारू रूप से सम्पन्न कर सके।

       निगमायुक्त द्वारा हुडको सहित विभिन्न योजनाओं के तहत चल रहे कार्यों की भी समीक्षा की तथा वर्षात् से पूर्व कार्यों को निबटाने के लिये तेजी लाने के निर्देश दिये गये। आज की बैठक में अधीक्षणयंत्री चतुर सिंह यादव, कार्यपालनंयत्री दिनेश अग्रवाल, सहायकयंत्री प्रेम पचौरी के साथ हाल ही में निगम में नियुक्त समस्त उपयंत्री सम्मिलित हुये।

 

कोई टिप्पणी नहीं: