शुक्रवार, 1 मई 2009

अशोक सिंह ने जताया नेताओं, कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का आभार

अशोक सिंह ने जताया नेताओं, कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का आभार

ग्वालियर 30 अप्रैल । ग्वालियर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह ने निर्वाचन कार्य में सहयोग देने वाले कार्यकर्ताओं तथा लोकतंत्र के इस महायज्ञ में पूर्णाहुति देने के लिए सभी मतदाताओं का ह्नदय से आभार व्यक्त किया है ।

श्री सिंह ने ईश्वर को धन्यवाद ज्ञापित किया है कि उनकी कृपा से पूरा निर्वाचन शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ । उन्होंने अंचल के लोकप्रिय नेता श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया का व्यापक समर्थन देने के लिए हार्दिक आभार जताया तथा जबरदस्त सहालग और भीषण गर्मी के बावजूद चुनाव प्रचार में जी-जान से जुटकर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं व आम नागरिकों के प्रति ह्नदय से कृतज्ञता ज्ञापित की है ।

श्री सिंह ने ग्वालियर संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए कहाकि जबरदस्त गर्मी के बावजूद वे बड़ी संख्या में वोट डालने बूथ तक पहुंचे और कांग्रेस को व्यापक जनसमर्थन प्रदान किया । उन्होंने कहाकि मैं अपने इस संकल्प पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा कि आपके सम्मान की रक्षा, क्षेत्र के विकास और हर सुख-दुख के अवसर पर परिवार के सदस्य के रूप में सहभागी बन सकूं । श्री सिंह ने भविष्य में भी इसी प्रकार का प्यार, स्नेह और सहयोग बनाये रखने की अपेक्षा की ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: